Announcement

Collapse
No announcement yet.

'मोदी को देश की कमान सौंपना जरूरी'

Collapse
X
 
  • Filter
  • Time
  • Show
Clear All
new posts

  • 'मोदी को देश की कमान सौंपना जरूरी'

    पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने केंद्र की यूपीए सरकार पर आंतरिक और बाहरी मोर्चे पर विफल रहने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि देश को दुनिया में आगे ले जाने के लिए नरेंद्र मोदी को मुल्क की कमान सौंपना आवश्यक है, अगर इस बार कांग्रेस के हाथ में सत्ता गई तो देश तबाह हो जाएगा।
    पंजाब के जालंधर सुरक्षित लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार पवन टीनू के पक्ष में गुरुवार की रात यहां चुनाव प्रचार करने आए प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि देश के आंतरिक और बाहरी हालात को संभाल पाने में कांग्रेस की अगुवाई वाली यूपीए सरकार हमेशा से विफल रही है। अब समय आ गया है कि देश को हर मोर्चे पर आगे ले जाने के लिए नरेंद्र मोदी की अगुवाई में केंद्र में एनडीए की सरकार बने।

    जालंधर में अलग-अलग स्थानों पर चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बादल ने आरोप लगाया कि देश को बेहतर नेतृत्व देने में नरेंद्र मोदी ही सक्षम व्यक्ति हैं। उन्होंने दावा किया कि मोदी आंतरिक और बाहरी मोर्चे पर मुल्क को आगे ले जाएंगे। इसलिए हम सबका दायित्व बनता है कि मोदी का हाथ मजबूत किया जाए। उन्होंने लोगों को आगाह किया कि अगर कांग्रेस को फिर से सत्ता मिली तो यह मुल्क पूरी तरह तबाह हो जाएगा।
Working...
X