Announcement

Collapse
No announcement yet.

भारत पर मंडरा रहा आतंकी अलकायदा का खतरा!

Collapse
X
 
  • Filter
  • Time
  • Show
Clear All
new posts

  • भारत पर मंडरा रहा आतंकी अलकायदा का खतरा!

    आतंकी संगठन अल कायदा की नजर अब भारत पर है। भारत में आतंक फैलाने के लिए दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी संगठन अल कायदा ने एक नई शाखा को जन्म दिया है।
    अल कायदा के मुखिया अल जवाहिरी ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि वो भारत, म्यांमार और बांग्लादेश में अपने पैर पसारने के लिए नई शाखा बना रहा है। जवाहिरी के इस संदेश में कहा गया है कि भारत में वो कश्मीर, अहमदाबाद और आसाम में आतंकी गतिविधियों को बढ़ाना चाहता है।
    55 मिनट के इस ऑनलाइन वीडियो में इस आतंकी संगठन ने भारतीय उपमहाद्वीप में अपनी गतिविधियां और जेहाद को बढ़ाने की इच्छा जाहिर की है। जवाहिरी ने वीडियो में उपमहाद्वीप में अपनी गतिविधियां बढ़ाने को मुस्लिमों के लिए खुश होने का अवसर करार दिया है। उसका कहना है कि संगठन बर्मा, बंगलादेश और कश्मीर के मुस्लिमों को अन्याय और अत्याचार से बचाएगा।
    अल कायदा पाकिस्तान और अफगानिस्तान में सक्रिय है, जहां समझा जाता है कि इसका नेतृत्व छिपा हुआ है। लेकिन जवाहिरी ने कहा कि कायदात अल जिहाद का गठन आज नहीं हुआ, बल्कि यह दो सालों के प्रयास का नतीजा है कि भारतीय उपमहाद्वीप में मुजाहिद्दीनों को एक संगठन के अंदर लाया जाए। कायेदत अल जिहाद नाम से बना ये नया संगठन भारत के इन हिस्सों में पैर पसारने की तैयारी कर रहा है।
    Last edited by gurlabhsingh; 09-04-2014, 09:38 AM.
Working...
X