Announcement

Collapse
No announcement yet.

Isis ने दूसरे अमेरिकी पत्रकार का भी सिर काटा

Collapse
X
 
  • Filter
  • Time
  • Show
Clear All
new posts

  • Isis ने दूसरे अमेरिकी पत्रकार का भी सिर काटा

    इराक के खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस ने एक और अमेरिकी पत्रकार की हत्या का वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में एक आंतकी अमेरिकी पत्रकार स्टीवन सोटलोफ को सिर कलम करते दिख रहा है। दो हफ्तों के भीतर ये दूसरा अमेरिकी पत्रकार है। जिसकी जान आईएसआईएस के आतंकियों ने ली है। इससे पहले जेम्स फोले नाम के पत्रकार की भी हत्या कर दी गई थी। हालांकि अमेरिकी प्रशासन अभी इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर पाया है। पत्रकार की हत्या के बाद राष्ट्रपति ओबामा ने बगदाद में अमेरिकन एंबेसी की सुरक्षा बढ़ाने के आदेश दे दिए हैं।
    एक बार फिर सीरिया और इराक में आतंक मचा रहे आतंकवादी संगठन आईएसआईएस ने एक अमेरिकी पत्रकार की हत्या कर दी। अमेरिका को दूसरा संदेश नाम से जारी इस वीडियो में आईएसआईएस का आतंकी अमेरिकी पत्रकार स्टीवन सोटलोफ का सिर कलम करते दिखाया गया है। मंगलवार को जारी ये वीडियो ठीक वैसा ही है जैसा कि दो हफ्ते पहले अमेरिकी पत्रकार जेम्स फोले की हत्या का था। सोटलोफ की हत्या की भी वजह आतंकी आईएसआईएस के ठिकानों पर अमेरिकी हमले को बता रहा है। इस वीडियो में भी वो ओबामा को चेतावनी देते हुए हमले रोकने को कह रहा है।
    वीडियो में हत्या से पहले सोटलोफ का भी संदेश सुनाया गया है जिसमें वो कह रहे हैं कि ओबामा की नीतियों का खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ रहा है। दो हफ्तों के अंदर ही दूसरे पत्रकार की हत्या से अमेरिकी प्रशासन में खलबली मच गई है। हालांकि अमेरिका ने अभी सोटलोफ की हत्या कि पुष्टि नहीं की।
Working...
X