Announcement

Collapse
No announcement yet.

15 अगस्त के मद्देनजर देश भर में चाक चौबंद सुर&

Collapse
X
 
  • Filter
  • Time
  • Show
Clear All
new posts

  • 15 अगस्त के मद्देनजर देश भर में चाक चौबंद सुर&

    आजादी की 68वीं सालगिरह के जश्न से पहले देश भर में सुरक्षा को लेकर हाई अलर्ट जारी किया गया है. सुरक्षा एजेंसियों ने हिजबुल मुजाहिदीन और लश्कर के खतरे से आगाह किया है. दिल्ली से लेकर मुंबई तक सुरक्षा एजेंसियों की पैनी नजर है.
    लाल किले के आस-पास भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है और चप्पे-चप्पे पर जवान तैनात कर दिए गए हैं. आईबी के अलर्ट के बाद लाल किले का इलाका छावनी में तब्दील हो गया है. यहां 8 अगस्त से ही आम लोगों की एंट्री बंद है.

    लाल किले के आस-पास बिना स्टिकर वाली गाड़ियों के जाने पर रोक लगा दी गई है. अब आईएसबीटी तक ही जाने की इजाजत होगी. खुफिया विभाग ने हवाईअड्डों को भी अलर्ट जारी किया है. सभी एयरपोर्ट पर सुरक्षा के इंतजाम बढ़ा दिए गए हैं.

    मुंबई में भी एयरपोर्ट पर खास निगरानी रखी जा रही है. आने-जाने वाले लोगों और गाड़ियों पर सुरक्षा एजेंसियों की पैनी नजर है. जम्मू-कश्मीर में भी हाई अलर्ट जारी किया गया है. संवेदनशील इलाकों में पूरी एहतियात बरती जा रही है. प्रदेश में सुरक्षा एजेंसियां, अर्ध सैनिक बल और सेना के जवानों की तैनाती की गई है. जम्मू के परेड ग्राउंड के आस-पास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं. यहां पुलिस के कमांडो और क्विक रिएक्शन टीमें भी तैनात की गई हैं.

    15 अगस्त के मद्देनजर पूर्वोत्तर में भी सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं. गुवाहाटी में चप्पे चप्पे पर पुलिस बल की तैनाती है. गौरतलब है कि मंगलवार को खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया था कि यासीन भटकल की रिहाई के लिए इंडियन मुजाहिदीन विमान अपहरण की साजिश रच सकता है.


    Last edited by smita89; 08-14-2014, 10:12 AM.
Working...
X